Thursday, March 28, 2019

बिना किसी Copyright के Download कर के Sell करे E-Book और Website Template । Without Copyright Download e-Book and Website Templates For Sell.

बिना किसी Copyright के Download कर के Sell करे E-Book और Website Template । 

बिना किसी Copyright के e-Book और Website Template को Download कर के आप कही भी sell कर सकते है, आपको किसी भी प्रकार से कोई भी Problem नहीं होने वाली हैं, अगर friends आप सोच रहे है, की आपको Download करते वक़्त पैसे pay करनी होगी तो ऐसी कोई बात नही है आप free of Cost यानि की बिना मूल्य के यहाँ से कोई भी e-Book या Template को Download कर सकते है, और आप उसे किसी भी website पर Legally Sell कर सकते है, क्यू की आप जिस Website से Download करेंगे वो हमे Full Permission देती हैं, की आप यहाँ से जो कुछ भी Download करेंगे उसे आप कही भी Resell कर सकते है।।

कहाँ से Download करे

तो दोस्तों आपको Internet पर Search करना है " Resell Rights Weekly " और अगर आप चाहे तो यहाँ click कर के direct उस के Site पर जा सकते है।

इस site में जाने का क्या Process है।

तो दोस्तों आपको इस site में जाने के बाद आपको Free और Paid दो option show होंगे आपको simply Free वाले पर click कर देना है,और आपको यहाँ अपना नाम और email id filup कर के अपना एक account Create कर लेना है, अब आपको अपना email id और password दे कर login हो जाना है।
अब आपको यहाँ प्रत्येक Month के हिसाब से कुछ free e-Book और Template देखने को मिल जायेंगे, अब आप अपने हिसाब से जो भी Download करना चाहते है, वो कर सकते है।
Download करने के बाद आप उसे जिस प्रकार इस्तेमाल करना चाहे आप कर सकते है।

Note- आप उनके Term and Condition में जा कर पढ़ सकते है, अभी फ़िलहाल ये site free में Download करने को दे रही है, और Download किये गए Materials को Resell करने की Permission भी दे रही है।
ये कब तक देती है इसकी कोई Garanti नहीं है, तो मैं आप से Request करता हूँ आप एक बार इसकी जानकारी उनके sites से ले कर कर ही आगे की process को पूरा करे।

यह जानकारी आपको कैसी लगी अगर पसंद आये तो आप हमे Comment में बता सकते है।