Thursday, March 28, 2019

एक Click में 100 Video और फ़ोटो को Hide करे। Hide Only One Click 100 Videos and Images.

एक Click में 100 Video और फ़ोटो को Hide करे।

क्या आपको पता है की आप सिर्फ एक ही click ने 100 से भी ज्यादा Video या Images को Hide कर सकते है। जी हाँ दोस्तों आप सिर्फ एक ही click में सभी Video या Images को Hide कर सकते है, वो भी बड़ी आसानी से तो चलिये जानते है।

कैसे Hide करे 100 से वभी ज्यादा Video या Images को ।

तो दोस्तों आपके mobile में ये application तो होगा ही क्यू की इसका इस्तेमाल लगभग सभी Android user करते ही है, क्यू की इसके बहुत सारे फायदे है। अगर आप नहीं किये है तो Playstore पर जा कर search करे ES File Explore और Install कर ले। या आप यहाँ पर click कर के कर सकते है
जब ये install हो जाये तो इसे Simply Open करे और अपने SD Card या Internal Card में जा कर उस Video या Images को Sellect कर ले सभी को एक बार में All select करने के बाद rename पर जाये और Original File पर click करे इसके बाद Rename Extension Name पर click कर के Dot MP (onlinehindiweb.Mp) लिख कर ओके कर दे आब आप देखेंगे की आपकी Video या Image Hide हो चुकी है ।

इसे वापस कैसे Show कराये।

फिर से Unhide करने के लिए फिर से आपको Rename के Option में जाना होगा। और अब आपको Dot Mp4 (onlinehindiweb.Mp4) लगाये Video के लिए अगर Image हो तो Dot Jpg (onlinehindiweb.Jpg) या Dot Png (onlinehindiweb.Png) अब आप देख सकते है आपकी image या video Show होने लगेगी।