Thursday, March 28, 2019

Automatic Call Recording सबसे बढ़िया Call Recorder। Best Call Recorder Automatic Recording.

Automatic Call Recording सबसे बढ़िया Call Recorder।


दोस्तों आपने अभी तक न जाने कितनी ही call को Recording किये है अपने security के लिए लेकिन आपको हरमेशा call को Recording करने के लिए Record पर click करना पड़ता है। अगर Automatically Call record हो जाये तो कितना बढ़िया होता जी हाँ दोस्तों आपने सही सुना अगर आप किसी Third Party Application का इस्तेमाल करते है तो आपको नुकसान भी हो सकता है क्यू की, अगर आप ऐसे call recorder का इस्तेमाल करते भी है तो आपको सायद यह नहीं मालूम होगा वो application आपके Call की सभी जानकारी यहाँ तक की आपकी Camera , Gallery और Contact की सभी जनकारी अपने पास लेती हैं, अगर आपको यकीन न हो तो किसी भी application को Install करते वक़्त आप देखें ही होंगे की वो आपसे Permission मांगने के लिए Allow पर click करने को कहता है। और आप लोग बिना कुछ सोचे समझे Allow कर देते है।

तो Trasted application कहाँ से Install करे और इसका इस्तेमाल कैसे करे।
तो दोस्तों आपको PLAYSTORE से एक Application install करना होगा जिसका नाम है Call Recorder इस नाम से आपको बहुत सारे Application देखने को मिलेंगे। आप इस application को ही install करे। अगर आप चाहें तो यहाँ पर क्लिक कर के Install कर सकते है।
इसका इस्तेमाल करना बिल्कुल Easy है आपको simpaly Install करने के बाद Open पर click कर देना होगा। अब आपको कुछ भी करने की जरूरत नहीं ।
जब भी आप call करेंगे या Receive करेंगे तब ये Application अपना काम करना start कर देगी आपको Recording किये हुए call के सुनना हो तो आप simply इस ऐप को Open करेंगें तो आप को Day by Day सभी Recording Show हो जायेगी।



इस ऐप को कफ़ि लोग इस्तेमाल भी करते है,क्यू की यह ऐप अच्छी तरह से work करता है, आप इसकी जानकारी Playstore में जा कर इसके Review में पढ़ सकते है, सभी user ने इसकी तारीफ ही की इस की Paid और Free दोनों Versions आसानी से मिल जायेगी आपको दोनों में same ही option मिलेंगे इस लिए आप Free वाले को Install कर सकते है।