Thursday, March 28, 2019

Mobile को fast कैसे करे। How to Fast Your Mobile.

Mobile को fast कैसे करे। How to Fast Your Mobile.

अगर friends आप का Mobile Slow work कर रहा है और आप चाहते है कि उसे fast करे तो आप को कुछ step को फॉलो करने होंगे अगर friends आप ने अभी तक अपने mobile में कोई भी settings नही की है तो आप इस settings के जरिये अपने Mobile को काफी हद तक Fast कर सकते है। अगर आपका मोबाइल Hang करता हो तो आप अपने mobile से उन applications को uninstall कर दे जिसे आप use न करते हो क्यू की आपकी mobile की Space न होने की वजह से Mobile हैंग करता है। तो दोस्तों ये रही हैंग करने की वजह लेकिन मै आपको बताने वाला हूँ की अगर आपकी Mobile slow work कर रहा है तो आप उसे fast कैसे कर सकते है।

Mobile को fast कैसे करे।

तो दोस्तों mobile को Fast करने के लिए आपको कुछ step को फॉलो करने होंगे।
सबसे पहले आपको अपने mobile के settings में जाना होगा।
अब आपको Devloper के option में जाना होगा अगर आपके मोबाइल में Devloper का option show नही हो रहा हो तो आपको अपने mobile के about में जाना होगा।
अब आपको Build Number पर 7 Time यानि की सात बार click करना होगा अब आप back button पर click कर के back हो जाये अब आप देख सकते है, आपके सामने Devloper Option show होने लगेगा।
अब आपको उस पर click कर देना है।
इसके बाद आपको निचे scroll Down करते हुए निचे चले आना है अब आप को यहाँ पर तीन option दिख रहे होंगे।

1. Window Animation Scale2. Transation Animation Scale3. Animature Duration Scale

इन तीनो में आपको Click करना है और Animation Scale .5× को Select कर दे।
तो दोस्तों आप अपने mobile को काफी हद तक fast work करने का अनुभव होगा। इस option के मदद से आप किसी भी Android Mobile को Fast कर सकते है।
ये आपके mobile को Rocket की तरह fast तो नहीं लेकिन कुछ हद तक Fast कर सकता है।