Thursday, April 4, 2019

PlayStore से Paid Application को Free में Legally इनस्टॉल करे। How to Install Legally Paid App Free From PlayStore.

PlayStore से Paid Application को Free में Legally इनस्टॉल करे।

PlayStore में आपको ऐसे बहुत सारे Application देखने को मिलें होंगे जहा पर आपको install करने के पैसे देने पड़ते है,इसके वजह से आप उस application को install नही कर पाते है, और आप इसके लिए mod apk install कर लेते है

How to Install Legally Paid App Free From PlayStore.

किसी भी Third Party AppStore से तो दोस्तों जैसा की आपको मालूम ही होगा की कोई भी AppDevloper अगर कोई Application बनाता है तो उसे PlayStore पर upload करते वक़्त उस Application को कुछ दिनों के लिए Free में Install करने का एक सानदार offer देता है ताकि user को पता चले की यह Application किस प्रकार से काम करता है या इसकी आपके लिए क्या Value है, और user इसी की वजह से Rating भी देती है अगर उस AppDevloper के Application वाकई में काम के लायक होंगे तो Rating भी आच्छी खासी मिल जाती है। जिससे उनका एक तरफ से Parmotion भी कहा जा सकता है।

Click Hare



अगर simple शब्द में कहे तो कोई भी Application अपने एप्प्स को कुछ दिनों के लिए Free में इस्तेमाल करने का Option देता है जिसे ज्यादातर लोगो को मालूम न होने की वजह से इसका फायदा नहीं ले पाते है। लेकिन दोस्तों मैं आपको उस application के बारे में बताने जा रहा हूँ जिसके जरिये आप Paid Application को Free में Legally Install कर सकते है और वो भी PlayStore से आपको कोई Third Party AppStore में जाने की जरूरत नहीं होगी।
इसे Install कैसे करे।

इसे इनस्टॉल करने के लिए अपने मोबाइल के PlayStore में जा कर सर्च करे PAGF आपको इस Application को इनस्टॉल कर लेना होगा।
यह काम कैसे करता है।
इसे install करने के बाद Directly Open पर click कर दे।
इसका interface बिलकुल simple है आपको यहाँ रोजाना New New Application देखने को मेलेंगे जो Paid होते है लेकिन कुछ दिनों के लिए आप free में इनस्टॉल कर सकते है।
इनस्टॉल करने के लिए दिखाए गए paid Apps पर क्लिक कर दे।
अब आपके सामने Open PlayStore का option show होने लगेगा आपको simplay उस पर क्लिक कर देना है।
अब यह application आपको playstore पर ले जायेगा और वही से Install होना सुरु हो जायेगा।


NOTE - Es Application Me Daily Paid Apps Free Me Install Kar Sakte Hai. Agar Aap Es Application Ko Install Karna Chahte Hai to Yaha Par Click Kar ke Kar Sakte Hai Ya Fir Playstore Se Bhi Install Kar Sakte Hai.


तो दोस्तों आपको यह Articale कैसा लगा अगर पसंद आये तो आप अपने बिचार को Comment में बता सकते है, अगर इस Article से संबांधित कोई जानकारी या सवाल हो तो आप बिना कुछ सोचे पूछ सकते है, अगर इस जानकारी को अपने Friends या प्रियजनो को share करना चाहते है तो कर सकते है।