Friday, March 29, 2019

Link को Short कर के पैसे कमाए Zagl website से। How to Earn Money From Zagl Link Shorten Website.

Link को Short कर के पैसे कमाए Zagl website से।


क्या आपको पता है की आप किसी भी Link को short कर के उस से पैसे कमा सकते है। जी हाँ दोस्तों आपने सही सुना किसी भी link को shorten कर के पैसे कमा सकते हो यह कोई Illegal method नहीं है आप Legally work कर के पैसे कामा सकते है। और ऐसे बहुत सारे लोग है जो अभी भी इस website के जरिये लाखो रूपए कमा रहे है,और यह website अभी भी अपने Customer को payment pay कर रही है। इस site का नाम है zagl इसके बारे में सायद आप जानते ही होंगे। अगर जानते है तो अच्छी बात है अगर नहीं जानते तो मैं आपको इसके बारे में बताने जा रहा हूँ।

इसमे काम कैसे करे।
तो दोस्तों आपको इसमें कुछ ज़्यादा काम करने की कोई आवसयाक्ता नहीं है सिर्फ आपको किसी भी website , Application या Youtube के Video या Audio के link को copy करनी है और इस website में Link shorten के option पर जा कर pest कर देनी है, और Srink Link पर क्लिक कर के Link को short कर लेनी है और किसी भी social sites पर जा कर short किये हुए link को Share कर दे या आप अपने Whatsaap पर किसी भी Group में या अपने friends को send कर दे ।
इसमे Account कैसे बनाये।

इस में account बनाने के लिए आपको निचे दिए हुए link पर click कर के Signup कर सकते है,इसकी signup करने की process बिलकुल simple है आपको अपना नाम Email id और password को filup कर के signup कर लेना है।
Signup करने के बाद अपने email id को open करना है और इस site से एक activation message जायेगा उस पर click कर के Activate कर ले ।
Activate करने के बाद आपको simply signin पर click कर देना है।
अब आपके सामने zagl website की Desbord show हो जायेगी।
अब आपको Left Side में Payment का option show हो रही होगी आपको अपना Paypal की id दे कर submit कर दे।

इसके बाद आपके जितने भी earning होगी आप को Payment में Show होगी।
सभी Countries की अलग अलग Payout Rate होती है , CPM के हिसाब से आपको पैसे pay करती है जैसे की High CPM है AUE और US अगर आप इस Country को target करते है तो आपकी CPM High होती है और आप 10,000 view के 100 Doller कमा सकते है। ये है कुछ ऐसे Country जहाँ पर High CPM मिलती है - UAE, US, UK, SAUDI ARABIA, MALAYSIA.

तो friends आप एक site पर काम कर के पैसे काम सकते है। ये site कब तक पैसे देती है इसकी कोई garenti नहीं है लेकिन फिलहर ये site अपने Customer को पैसे दे रही है, तो अब देर किस बात की अभी signup करे और पैसे कमाने सुरु करे,अगर सोचोगे तो कुछ नहीं कर पाओगे । अभी मौका है ये site पैसे pay कर रही है तो काम करना सुरु कर सकते है।

अगर आपको यह जानकारी पसंद आये तो comment में बता सकते है।