Friday, March 29, 2019

Preview Changer फ़ोटो कैसे बनाये। How to make a Preview Changer Images.

Preview Changer फ़ोटो कैसे बनाये। How to make a Preview Changer Images.

दोस्तों आप ने whatsaap पर ऐसे images तो देखे ही होंगे की अगर आप उस image पर click करते है तो उस image में दिख रहे person change हो जाता है, जैसे की अगर आप किसी Girl की image पर click करते है तो वो Monkey के रूप में आ जाता है।
अगर friends आप भी चाहते है की यह किस प्रकार से Create करते है तो अब आपको सोचने की कोई अवसायकता नहीं है,क्यू की मैं आपको यही बताने वाला हूँ की आप इस तरह के images को कैसे बना सकते है।
तो दोस्तों आपको पता ही होगा की इस तरह के images बनाने के लिए application की जरूरत पड़ेगी तो friends सबसे पहले बता दू की ये किस प्रकार से काम करते है।
इस तरह के image बनाने के लिए आपको दो फ़ोटो लेनी होगी जो आप starting में दिखाना चाहते है वो और Click करने के बाद जो दिखाना चाहते है, वो जैसे की कोई एक girl के image लिया और एक Monkey का image ले लिया।

इसे कैसे बनाये
इसे बनाने के लिए आपको इस application को install करने के बाद open करे।
इसका interface बिलकुल simple है, आपको यहाँ पर दो option show हो रहे होंगे।
पहला है Main Image और दूसरा है Preview Image
अब आपको पहले वाले Main Image पर click कर के उस monkey के image को select कर दे
अब दूसरे वाले Preview Image पर क्लिक कर के Girl वाले image को select कर के।
अब friends आपकी image create हो चुकी है, निचे में आपको SHARE IT ON WHATSAAP पर click कर के share कर सकते है या आपको Top Right Side में आपको share का Icon Show हो रहा होगा आप उस पर भी click कर के कही भी share कर सकते है।

तो friends आपको यह Trick कैसा लगा आप हमे comment ने बता सकते है, अगर आप इस artical को अपने दोस्तों के साथ share करना चाहते है, तो कर सकते है।