Thursday, March 28, 2019

VidMate Playstore पर क्यू नही है ।Why VidMate Not Available In Playstore.

VidMate Playstore पर क्यू नही है ।

दोस्तों आप सभी लोग VidMate Application के बारे में तो जानते ही होंगे।
यह PlayStore पर आपको देखने को नहीं मिलेगी क्यू नही मिलेगी तो चलिए जानते है की आखिर ये playstore पर क्यू उपलब्ध नहीं है क्या यह कोई hacker वाली Application हैं, या फिर इससे हमे कोई नुकसान होता है, इन सभी बातो पर हम आगे Discussed करेंगे। उस से पहले यह जान लेते है, की इसकी क्या काम है, और हम लोग इसे किसी भी Third Party AppStore से क्यू Install करते है, आखिर इस ऐप में क्या है जिसे हम लोग सभी अपने Mobile में रखे है।

तो दोस्तों यह ऐप हमे social Sites पर किसी भी Video को Download करने के लिए इसका इस्तेमाल करते है, जैसे की अगर आप Youtube Application पर कोई Video देख रहे है और आप चाहते है की उसे Download करे तो आप Youtube से Direct उसे Download तो नहीं कर सकते आप सिर्फ उसे Offline Download कर सकते है लेकिन अगर आपके पास VidMate Application हो तो आप direct VidMate ऐप की मदद से Download कर सकते है।
आप किसी भी Social sites के Video को Download कर सकते है।

ये PlayStore पर Available क्यू नहीं है।

तो दोस्तों इतना याद रखे जिस ऐप की कुछ अच्छाई होती है उसकी ऐसी कुछ बुराई भी होती है जिस से नुकसान भी हो सकती है, अगर आप अभी भी नहीं समझे तो मैं आपको simple सब्द में आपको बता दू की Playstore पर जितनी भी application है google उसे Verify करने के बाद ही अपने Playstore के Store में रखती है, अगर उस ऐप में ऐसी कोई भी गलत जानकारियां या किसी को कोई नुकसान पहुचने की कोई ऐसी धारणाए से ऐप बनती है तो goole उसे अपने store से Remove कर देती है।
Google अपने Privacy में कहा है की कोई भी किसी की भी activity को जानने की कोशिस करता है या अपने ऐप में Pornographic की कोई भी जानकारी उस से सम्बंधित हो या उसकी sites की ऐप हो तो Google Playstore से Removed कर दिया जायेगा ।
तो दोस्तों आप समझ ही गए होंगे की VidMate में भी कुछ ऐसी ही websites है जिस की वजह से Google Playstore में VidMate आपको देखने को नहीं मीलेगी।
मुझे उम्मीद है, अब आप समझ गए होंगे की Playstore पर VidMate क्यू नही Available है।